"इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित और शुभमन को ही ओपनिंग करनी चाहिए"

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में 8 विकेट से हार के बाद टीम इंडिया अब इंग्लैंड के विरुद्ध अगस्त-सितंबर में खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट गई है. इससे पहले दिग्गज क्रिकेटर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने बताया है कि अंग्रेजों के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किन खिलाड़ियों को पारी की शुरुआत करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर शुभमन पारी का आगाज नहीं करते तो ऐसे में ऑप्शन केएल राहुल नहीं बल्कि मयंक अग्रवाल को होना चाहिए.

उन्होंने कहा, “शुभमन गिल को खेलना ही चाहिए था. मुझे लगता है कि शुभमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग टेस्ट में भी प्लेइंग XI में शामिल किया ही जाना चाहिए. मैं समझता हूं कि शुभमन गिल और रोहित शर्मा एकदम सही कॉम्बिनेशन हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “शुभमन गिल और रोहित शर्मा एकदम सही कॉम्बिनेशन थे. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में रोहित और शुभमन ही सही कॉम्बिनेशन होंगे. टीम ने, जो किया मैं उनके साथ हूं इस मामले में.”

बता दें कि कीवी टीम के खिलाफ खिताबी मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की थी. हालांकि, वे इस दौरान बड़ी साझेदारी नहीं निभा सके थे और दोनों ही बल्लेबाज सस्ते में वापस पवेलियन लौट गए थे.

Leave a comment