बुमराह और संजना ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी।

भारतीय टीम के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने पिछले हफ्ते स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन संग सात फेरे लिए। बुमराह और संजना ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी। इन दोनों की शादी में घरवाले और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को यह खुशखबरी बताई थी। अब दोनों की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी का यह वीडियो द वेडिंग फिल्मर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्री भी फैंस को पसंद आ रही है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”मैंने पूछा- तुम उससे शादी क्यों कर रहे हो? उसने कहा- क्योंकि अब वह मेरी दुनिया है।”

वहीं, जसप्रीत बुमराह ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ”प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि 27 साल के भारतीय तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के विरुद्ध चौथे टेस्ट मुकाबले से पहले अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने बीसीसीआई से निजी कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी मांगी थी। वहीं, उन्हें अंग्रेजों के खिलाफ हाल ही में सम्पन्न हुई टी20 सीरीज और खेली जा रही वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था।

Leave a comment