mumbai indians
आईपीएल 2022 के लिए सभी आठ पुरानी फ्रेंचाइजी को अपनी रिटेंशन लिस्ट 30 नवंबर तक जमा करनी है।

आईपीएल 2022 के लिए सभी आठ पुरानी फ्रेंचाइजी को अपनी रिटेंशन लिस्ट 30 नवंबर तक जमा करनी है। ऐसे में पूर्व खिलाड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि टीम्स किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स को लेकर बयान दिया है कि वह अगले टूर्नामेंट के लिए किन क्रिकेटर्स को टीम में बरकरार रख सकती हैं।

37 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस के रिटेन खिलाड़ियों को लेकर कहा, “नंबर-1 रोहित शर्मा, नंबर-2 जसप्रीत बुमराह, नंबर-3 कीरोन पोलार्ड और नंबर 4 को लेकर मैं साफ तौर पर नहीं कह सकता, लेकिन 23 वर्षीय इशान किशन ने दिखाया है कि वह आने वाले समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “टॉप ऑर्डर में बाएं हाथ के बल्लेबाज की बात करें तो ईशान किशन बड़े शॉट्स खेल लेते हैं। आप उनमें इन्वेस्ट करना चाहेंगे, क्योंकि वह आने वाले करीब 10 साल और खेल सकते हैं तो चौथे खिलाड़ी के तौर पर मेरी पसंद इशान किशन हैं।”

इसके अलावा बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स की रिटेंशन लिस्ट को लेकर कहा, “संजू सैमसन पहले नंबर पर होंगे और दूसरे स्थान पर जॉस बटलर होंगे, क्योंकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। तीसरे नंबर पर जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स में से एक कोई सकता है, लेकिन मैं जोफ्रा आर्चर के साथ जाना चाहूंगा। वहीं, मैं यशस्वी जयसवाल के साथ जाना चाहूंगा, जो काफी युवा खिलाड़ी हैं और फ्यूचर के लिए टीम उनमें इन्वेस्ट कर सकती है।”

Leave a comment

Cancel reply