भारतीय टीम को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को विश्व के सबसे बड़े और चालाक खिलाड़ियों में गिना जाता है. टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान रहे ‘कैप्टन कूल’ एमएस धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वहीं, दूसरी तरफ मौजूदा कप्तान विराट कोहली विश्व के सबसे दिग्गज बल्लेबाजों में शामिल हैं.

कोहली क्रिकेट के मैदान पर अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने जाते हैं. मैच के दौरान वे काफी आक्रामक नज़र आते हैं. कोहली के इस अंदाज़ को लेकर धोनी ने कमेंट किया है. दरअसल, धोनी की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे कुछ बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं. धोनी एक कैम्प ट्रेनर के तौर पर इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

एमएस धोनी ने कोहली के गुस्से पर कहा, “कहानी है एक विराट खिलाड़ी की, जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीम को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया. क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं.”

बता दें कि ये वीडियो आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन के लिए बनाए हैं. इससे पहले धोनी एक एड में मोंक के लुक में नज़र आए थे, जहां माही सिर मुंडवाए हुए थे और वह बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहने हुए किसी जंगल में दिख रहे थे.

Leave a comment