Mohammed Siraj
इसी बीच सिराज ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है।

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को 17 नवम्बर से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टी20 घरेलू सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। चयनकर्ताओं ने सिराज को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी थी, लेकिन अब सेलेक्टर्स ने उनपर एक बार फिर भरोसा जताते हुए उन्हें इस सीरीज के लिए टीम में मौका दिया है। इसी बीच सिराज ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है।

27 साल के दाएं हाथ के गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “पापा आप मुझसे कहते थे कि लड़के कभी रोते नहीं…मैं लोगों के सामने नहीं रोता, लेकिन जब मैं अकेला होता हूं तो खुद को रोक नहीं पाता।”

मोहम्मद सिराज की इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी हैं और साथ ही स्पिनर युजवेंद्र चहल भी कमेंट किया है। आपको याद हो तो सिराज, जब पिछले साल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे तब उस वक्त उनके पिता का निधन हो गया था। मगर उस दौरान सिराज भारत लौटने की बजाए वहीं रुककर अपने पिता का सपना पूरा करने का फैसला किया था। उन्होंने उस दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था और कंगारुओं के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

सिराज कई बार इस बात का जिर्क कर चुके हैं कि वे आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वह उनके पिता की बदौलत है। भारतीय क्रिकेटर ने अब तक भारत के लिए 9 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30 विकेट चटकाए हैं, जबकि सिराज ने 3 टी20 अंतर्राष्ट्रीय में 3 विकेट लिए हैं।

Leave a comment