टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन की एक वीडियो शेयर की है।

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में शमी जिम में एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे हैं। वे खुद को इंग्लैंड के विरुद्ध आगामी पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयार कर रहे हैं। शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि, भारत यह मैच 8 विकेट से हार गया था।

डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत के शीर्ष क्रम के टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, जहां विकेट लेने में संघर्ष करते नज़र आ रहे थे तो वहीं, शमी ने अकेले ही कीवी बल्लेबाजों को अपनी कसी हुई गेंदबाजी से खासा परेशान किया था।

शमी ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध इस महामुकाबले की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 76 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे। उन्होंने दूसरी पारी में दूसरे पेसर्स की तुलना में बेहतरीन गेंदबाजी। हालांकि, वे एक भी विकेट लेने में असफल रहे थे।

यह भी पढ़ें | कोहली को कप्तानी से हटाना क्रिकेट के प्रति अपराध होगा- ग्रीम स्वान

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में एक महीने का समय शेष है और सभी की निगाहें फिर से भारतीय तेज गेंदबाजों पर होंगी। पिछली बार के इंग्लैंड दौरे पर मोहम्मद शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उस समय शमी ने 5 टेस्ट मुकाबलों में 38.88 के औसत से 16 विकेट चटकाए थे।