टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है कि उन्होंने आईपीएल के दौरान डेल स्टेन की मदद से अपनी गेंदबाजी में सुधार किया है। सिराज की स्टॉक डिलीवरी आमतौर पर दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए खरतनाक होती है, लेकिन अब सीमर ने अपनी गेंदबाजी में एक और नया हथियार डाल लिया है।

डेल स्टेन और मोहम्मद सिराज दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज पेसर ने आईपीएल के 14वें सीजन से अपना नाम हटा लिया है, क्योंकि वह फिलहाल क्रिकेट से दूर रहना चाहते हैं। भारतीय पेसर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”मैंने लॉकडाउन के दौरान अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत की। मैंने आईपीएल के दौरान डेल स्टेन से अपनी गेंदबाजी में कुछ मदद ली थी। अब इन कंडीशन पर गेंदबाजी करके मेरे अंदर विश्वास आ गया है।

आईपीएल शुरू से ही एक गेम-चेंजर रहा है, क्योंकि यह युवा भारतीय खिलाड़ियों को दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स के साथ खेलने का मौका देता है। मोहम्मद सिराज ने निश्चित रूप से अपने समय का अच्छे से इस्तेमाल किया और डेल स्टेन से अपनी गेंदबाजी में मदद ली। वह क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन पेसर में से एक हैं।

Leave a comment

Cancel reply