Mohammad Azharuddin- Stuart Broad
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इंग्लिश पेसर के बाहर होने पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, लेकिन वे इसके लिए ट्रोल हो गए।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भारत के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बचे हुए चार टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें दूसरे टेस्ट से पहले लॉर्ड्स में अभ्यास सत्र के दौरान पिंडली में चोट लग गई थी। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इंग्लिश पेसर के बाहर होने पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, लेकिन वे इसके लिए ट्रोल हो गए।

58 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह क्रिस ब्रॉड लिख दिया, जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्रिस ब्रॉड और जिमी एंडरसन की चोट के कारण अब इंग्लैंड के पास गेंदबाजों की दूसरी कड़ी होगी। भारत को फायदा।” दरअसल, क्रिस ब्रॉड स्टुअर्ट ब्रॉड के पिता हैं और वे एक पूर्व क्रिकेटर हैं। उन्होंने साल 1984 से 1989 तक इंग्लैंड के लिए 25 टेस्ट और 34 एकदिवसीय मैच खेले। फिलहाल, क्रिस मैच रेफरी हैं।

दाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह उनके पिता क्रिस ब्रॉड का नाम लिख दिया है। वहीं, कुछ ने उन्हें उनकी इस गलती के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। अजहर ने बाद में यह ट्वीट डिलीट कर दिया। देखें ट्वीट्स-

स्टुअर्ट ब्रॉड जहां भारत के खिलाफ पूरी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं, वहीं इंग्लैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनका भी लॉर्ड्स टेस्ट में खेलना संदिग्ध है। ब्रॉड ने अब तक इंग्लैंड के लिए 149 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 27.84 के औसत और 2.93 के इकोनॉमी रेट से 524 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply