टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के विरुद्ध 5वें और आखिरी T20 मुकाबले में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ मिलकर भारत की पारी की शुरुआत की थी। इस मुकाबले में कोहली और रोहित ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी निभाई। अंग्रेजों के खिलाफ कप्तान कोहली ने 52 गेंदों में नाबाद 80* रन बनाए, जबकि हिटमैन ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 64 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

किंग कोहली ने मैच जीतने के बाद खुलासा किया था कि वे आईपीएल के 14वें सीजन में अपनी टीम आरसीबी के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। ऐसे में कोहली के इस बयान के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के माइक हेसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आरसीबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ”अनुमान लगाएं कि टॉप ऑर्डर पर कौन वापस आ रहा है।” इस पर माइक हेसन ने मजेदार कमेंट किया है।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने आईपीएल में जब भी ओपनिंग की है उनका प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। कोहली ने आईपीएल में अब तक 61 पारियों में ओपनिंग करते हुए 47.86 के औसत से 2345 रन बनाए हैं। उनका एक सलामी बल्लेबाज के रूप में 140.17 का स्ट्राइक रेट रहा है।

Leave a comment