टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मजेदार रिएक्शन दिया ।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अकसर टीम इंडिया को आड़े हाथों लेते रहते हैं। वे अपने विवादित बयान और ट्वीट्स के चलते भारतीय फैंस पर निशाना साधते रहते हैं, जिसके कारण वॉन सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर से पूर्व क्रिकेटर चर्चा में हैं। वॉन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की और उस पर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मजेदार रिएक्शन दिया ।

46 साल के पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज नए जॉब पर लौट गया हूं…46 साल का मॉडल… नया कस्टम मेड सूट काफी पसंद आ रहा है।” वॉन की इस पोस्ट पर भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने अपने ही अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, “एक हॉलीवुड अभिनेता की तरह लग रहे हो।”

इसके बाद माइकल वॉन ने भी रविंद्र जडेजा के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हॉलीवुड में भी जल्द ही आ रहा हूं, रॉकस्टार।” बता दें कि पूर्व इंग्लिश कप्तान अकसर टीम इंडिया के विरुद्ध जहर उगलते रहते हैं, जिसके चलते उन्हें भारतीय फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ता है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 2020 -21 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि भारत यह सीरीज हार जाएगा, लेकिन टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत के बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

यह भी पढ़ें | Happy Birthday MS Dhoni: कैप्टन कूल के 40वें बर्थडे पर बधाइयों का दौर जारी

हालांकि, माइकल वॉन ने टीम इंडिया की आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद भारतीय फैंस पर निशाना साधा था। भारत की अगली टेस्ट श्रृंखला इंग्लैंड के विरुद्ध है, जो 4 अगस्त से खेली जाएगी और माइकल वॉन निश्चित रूप से इस सीरीज के दौरान भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज अगले महीने खेली जाएगी।