आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान समय में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख अहसान मनी ने हाल ही में नया राग अलापा है. उन्होंने भारत को सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक बताया है. मनी के अनुसार, अगर सुरक्षा संबंधी मामलों का ज़िक्र करें तो पाकिस्तान आज की तारीख में भारत से कहीं ज्यादा सुरक्षित राष्ट्र है. पीसीबी के प्रमुख का यह विवादित बयान भारतीय क्रिकेट फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

उन्होंने कहा, “हमने यह साबित किया है कि पाकिस्‍तान पूरी तरह से सुरक्षित है. अगर कोई टीम यहां खेलने के लिए नहीं आ रही है तो उसे साबित करना होगा कि पाकिस्‍तान असुरक्षित है. आज के समय में पाकिस्‍तान की तुलना में भारत में सुरक्षा का ज्‍यादा खतरा है.”

मनी ने कहा, “श्रीलंका के साथ शांतिपूर्ण सीरीज कराने के बाद अब किसी प्रकार का संदेह नहीं रह गया है. पाकिस्‍तान एक सुरक्षित देश है. दुनिया भर में पाकिस्‍तान की अच्‍छी छवि बनाने के लिए मीडिया ने भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है.”

गौरतलब है कि यह वही एहसान मनी हैं, जो इस साल फरवरी में CRPF के काफिले पर हुए भीषण आतंकी हमले और फिर सर्जिकल स्ट्राइक से पहले टीम इंडिया से द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर बीसीसीआई के पीछे-पीछे घूम रहे थे.

Leave a comment

Cancel reply