भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र नहीं आए हैं. तभी से उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के कयास लगाए जा रहे हैं. माही ने क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है और वे अपने परिवार के साथ समय गुज़ार रहे थे. अब वे इसी महीने क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं और इसी की तैयारियों के लिए धोनी चेन्नई पहुंच गए हैं और अपनी टीम (चेन्नई सुपर किंग्स) के साथ जुड़ गए हैं. रविवार को चेन्नई में फैंस ने CSK के कप्तान एमएस धोनी का ज़ोरदार स्वागत किया. माही एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल पहुंचे, जहां होटल मैनेजर और टीम के सदस्यों ने उनका स्वागत किया.

इधर, माही ने सोमवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास भी किया. ऐसे में जब वे मैदान में पहुंचे तो वहां मौजूद फैंस उन्हें देखकर धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान माही लंबे समय बाद नेट्स पर दिखाई दिए. उन्होंने कुछ जोरदार शॉट्स लगाकर अपने प्रशंसकों को प्रसन्न किया. चेन्नई के खिलाड़ियों का अभ्यास देखने के लिए यहां कुछ सौ दर्शक मौजूद थे.

गौरतलब है कि इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर धोनी IPL 2020 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें विश्व कप 2020 की टीम में शामिल किया जा सकता है.

Leave a comment

Cancel reply