भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस साल आईपीएल का संस्करण काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि माही आईपीएल 2020 के ज़रिए क्रिकेट के मैदान पर लगभग 14 महीनों बाद वापसी करेंगे. इतना ही नहीं इस सीजन धोनी के प्रदर्शन के मद्देनजर, बीसीसीआई द्वारा उनके भविष्य पर फैसला भी लिया जाएगा. यहां तक कि धोनी के फैंस भी अपने हीरो की वापसी के लिए बेताब हैं. जानकारी हो कि धोनी ने पिछले साल आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था.  

अब ताज़ा खबर है कि महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल-13 के लिए नेट्स में अभ्यास शुरू कर दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी ने रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अभ्यास किया. उन्होंने बोलिंग मशीन से जमकर अभ्यास किया और चौके-छक्के लगाए. साथ ही धोनी ने कहा कि फैंस को हेलीकॉप्टर शॉट जल्द ही देखने को मिलेगा.

झारखंड राज्य संघ के एक गोपनीय सूत्र ने कहा, “धोनी ने पिछले सप्ताह जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर का दौरा किया. उन्होंने गेंदबाजी मशीन का उपयोग करते हुए इनडोर सुविधा में अभ्यास किया.”

आईपीएल 13 की उलटी गिनती हुई शुरू

गौरतलब है कि इस साल आईपीएल का संस्करण संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक खेला जाएगा. यह इस टूर्नामेंट का 13वां सीजन होगा.  

यह भी पढ़ें –

IPL 2020 – ऐसे रहेंगे सभी 8 टीमों के खिलाड़ी, इन नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त सज़ा

Leave a comment

Cancel reply