sachin
भारतीय क्रिकेटर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मनोबल बढ़ाने वाला है।

टीम इंडिया (Team India) के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) द्वारा अपनी तारीफ पर प्रतिक्रिया दी है। भारतीय क्रिकेटर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मनोबल बढ़ाने वाला है।

30 साल के शार्दुल ठाकुर ने (बीसीसीआई की वेबसाइट में) कहा, “यह मेरी खुशी है कि खुद क्रिकेट के भगवान ने मेरे बारे में ट्वीट किया है। मुंबई की तरफ से खेलते हुए मैंने उनके साथ कुछ मैच खेले हैं। उन्होंने हमेशा एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा समर्थन किया है और उनसे अपनी तारीफ सुनना हमेशा से अच्छा होता है। यह मनोबल बढ़ाने वाला है।”

इससे पहले मंगलवार को मास्टर ब्लास्टर ने लॉर्ड शार्दुल ठाकुर (Lord Shardul Thakur) की प्रशंसा करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा था, “शार्दुल ठाकुर को उनकी स्थिर गेंदबाजी और विविधता के साथ 7 विकेट लेने के लिए बधाई। दूसरों का अच्छा समर्थन।”

दाएं हाथ के भारतीय ऑलराउंडर ने मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन बेहतरीन गेंदबाजी की और एक पारी में 61 रन देकर 7 विकेट लिए। उनका यह प्रदर्शन उनके अब तक के टेस्ट करियर का सबसे बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन रहा है।

Leave a comment

Cancel reply