क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मास्टर ब्लास्टर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि तेंदुलकर ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए उन लोगों को भी सचेत किया है, जिनसे वे पिछले कुछ दिनों में मिले थे।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने सारी सावधानी बरती और, जो भी हो सकता था, सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि, घर के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूं। अंत में मैं सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो अलग देशों से भी मेरी साहयता कर रहे हैं। सभी अपना ख्याल रखें।”

हाल ही में 47 साल के पूर्व महान बल्लेबाज रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते हुए नज़र आए थे। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स ने इसके फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को पटखनी दी थी और रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज पर कब्जा जमाया था। इस टूर्नामेंट में सचिन ने सात मुकाबलों में 233 रन बनाए थे और उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए थे।

सचिन तेंदुलकर के अलावा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान, वीरेंद्र सहवाग, युसूफ पठान, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और प्रज्ञान ओझा जैसे टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था। अब सचिन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इन सभी को भी अपना टेस्ट करवाना होगा।

Leave a comment