rahul dravid- virat kohli-shreyas iyer
लक्ष्मण के अनुसार, कोहली और द्रविड़ को कानपुर टेस्ट में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर के शानदार प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से खेले जाने वाले मुंबई टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर हर कोई अपने विचार व्यक्त कर रहा है। इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस मुकाबले के लिए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली को कुछ कड़े निर्णय लेने होंगे। लक्ष्मण के अनुसार, कोहली और द्रविड़ को कानपुर टेस्ट में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर के शानदार प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

अय्यर ने उस मैच की पहली पारी में 105 रन, जबकि दूसरी पारी में 65 रन बनाए थे। 47 साल के पूर्व क्रिकेटर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए कहा, “श्रेयस अय्यर ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक और अर्धशतकीय पारी खेली थी। भारत जब दोनों पारियों में दबाव में था तब श्रेयस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को मुश्किल स्थिति से निकाला था।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “मुंबई टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का सलेक्शन मुश्किल होने वाला है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि मयंक अग्रवाल दोनों पारियों में असहज दिखाई दिए थे। चेतेश्वर पुजारा में ओपनिंग करने की क्षमता है और उन्होंने पहले पारी की शुरुआत की हुई है।”

इसके अलावा लक्ष्मण ने भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम पर बात करते हुए कहा, “अजिंक्य रहाणे नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। विराट कोहली नंबर 4 पर आ सकते हैं और श्रेयस 5 नंबर पर आ सकते हैं, क्योंकि आप उनके प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह एक कठिन फैसला है, जिसे राहुल द्रविड़ और विराट कोहली को लेना होगा। मुझे उम्मीद है कि वे सही निर्णय लेंगे और श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं करेंगे।”

Leave a comment

Cancel reply