अब हसी पाए गए कोरोना से संक्रिमित.

वर्तमान समय में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब एक और दिग्गज के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना की इस महामारी के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाजी कोच और ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज माइक हसी के कोरोना से संक्रिमित होने की खबर सामने आ रही है.

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कंगारू क्रिकेटर का टेस्ट एक बार फिर से किया जाएगा और सीएसके को उम्मीद है कि वो नेगेटिव आ जाएंगे. इसे पहले सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ और इसी टीम के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

गौरतलब है कि मौजूदा समय में कोरोना की महामारी ने भारत में हाहाकार मचाया हुआ है. आईपीएल-14 भी कोविड-19 की भेंट चढ़ चुका है. बीसीसीआई ने कोरोना के असर को आईपीएल-14 पर मंडराते हुए देखा और बोर्ड ने इस टी20 लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.

वहीं, बीसीसीआई ने आईपीएल-14 को स्थगित करने के बाद खिलाड़ियों और स्टॉफ मेंबर्स को वापस घर जाने को कह दिया है. इसमें शामिल सभी लोग अब वापस घर लौट जाएंगे, जहां वे अपने परिवार और करीबी जनों से मिल सकेंगे, ताकि इस परिक्षा की घड़ी में वे अपनों के साथ रह सकें.

Leave a comment