Rohit sharma
उन्होंने भरोसा जताया है कि वह भारतीय टेस्ट टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपना समर्थन दिया है और उन्हें लगता है कि टेस्ट कप्तान (Test Captain) के रूप में कोहली की जगह हिटमैन ले सकते हैं। साथ ही उन्होंने भरोसा जताया है कि वह भारतीय टेस्ट टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

राजकुमार ने इंडिया न्यूज से बातचीत करते हुए भारत के अगले टेस्ट टीम के कप्तान को लेकर कहा, “मुझे नहीं लगता कि इस पद के लिए रोहित शर्मा के अलावा कोई और भी उम्मीदवार है, क्योंकि उनके अलावा ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है, जिसकी जगह टेस्ट टीम में पक्की हो।”

कोहली के बचपन के कोच ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि रोहित शर्मा बेहतर उम्मीदवार होंगे और उन्होंने भारतीय टीम के लिए, जब भी मौका मिला है शानदार तरीके से कप्तानी की है और साथ ही वह एक सफल आईपीएल (IPL) कप्तान भी हैं।”

इसके अलावा 56 साल के कोच राजकुमार शर्मा ने वेस्टइंडीज (West Indies) के विरुद्ध टीम चयन को लेकर कहा, “हर कप्तान की अपनी एक पसंद होती है। अगर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा की पसंद एक ही रहती है और दोनों एक तरह की टीम चाहते हैं सेलेक्टर्स को भी उनकी बात माननी चाहिए।”

Leave a comment

Cancel reply