पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के नेट सेशन के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के नेट सेशन के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर नेट पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो साझा की थी, जिसे अफरीदी ने रीट्वीट करते हुए भारतीय कप्तान की तारीफ की. इस समय विराट युएई में है, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है. हालांकि, किंग कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में पहुंच चुकी है.

बुधवार को आईपीएल 2021 का 52वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच अबू धाबी के शेख जायद मैदान पर खेला जाना है. इस मैच से पहले विराट कोहली नेट्स पर प्रैक्टिस करते नज़र आए, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की. इस वीडियो पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने रिएक्ट करते हुए कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़े. 44 साल के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, “शानदार खिलाड़ी, जो अभ्यास में 100 प्रतिशत देता है.”

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में अब तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है, जिसके चलते उन्होंने प्लेऑफ में जगह बना ली है. आरसीबी ने 12 मुकाबलों में से 8 मैच जीते हैं. वहीं, विराट कोहली का भी प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने अब तक 12 मुकाबलों में 32.45 के औसत और 121.42 के स्ट्राइक रेट से 357 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्द्धशतक शामिल हैं.

वहीं, आईपीएल 2021 के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 खेला जाएगा, जिसका आगाज 17 अक्टूबर से ओमान और पापुआ न्यू गिनिया के बीच मुकाबले से होगा. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा, जिसका बेसब्री से इंतजार दोनों देश के प्रशंसक कर रहे हैं.

Leave a comment