भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड को सीरीज के पहले एकदिवसीय मैच में पटखनी देने के बाद नए अवतार में नज़र आए. बुधवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया की सनसनी बनी रही. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली, ऋषभ पंत, पांड्या बंधू, शार्दुक ठाकुर के अलावा कई और स्टॉफ मेंबर्स नज़र आ रहे हैं.

वहीं, फोटो में इन सभी के पीछे स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य को गोद में लेकर खड़े हुए हैं, जिसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने राहुल को ट्रोल किया है. उन्होंने राहुल को बेबीसिटर बताया है. जाफर ने शास्त्री की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, “देखिए, केएल राहुल ने बेबी अगस्त्य को थामा हुआ है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हमेशा विश्वसनीय बेबीसिटर्स होते हैं.”

दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत साल 2019 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर बेबीसिटर बनते नज़र आए थे. इस दौरान वे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन के बच्चों के संग दिखाई दिए थे.

इतना ही नहीं उसी साल ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे को लेकर एक विज्ञापन बनाया गया था, जिसमें पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बेबीसिटिंग करते दिख रहे थे. इस मजेदार वीडियो में वे ये कहते दिख रहे थे कि हम बेबीसिटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इस बेबीसिटिंग वाले विज्ञापन पर ऋषभ पंत की प्रतिक्रिया भी सामने आई थी. उन्होंने लिखा था, “वीरू पाजी मुझे दिखा रहे हैं कि कैसे क्रिकेट और बेबीसिटिंग में बेहतर हुआ जाए. हमेशा से प्रेरणा स्रोत…।”

Leave a comment