भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के दो मुकाबलों की दो पारियों में 18 के औसत से 36 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 144 का रहा है. दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने 4 छक्के और 1 चौका जड़ा है.

बता दें कि हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय रहते हैं, जहां वे अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक और बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ तस्वीरें साझा करते नज़र आते हैं. वहीं, नतासा भी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अब उनकी एक और फोटो सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई है, जिसमें वे पति हार्दिक पांड्या के साथ स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं.

इतना ही नहीं इस तस्वीर में नतासा स्विमिंग पूल में हार्दिक पंड्या को किस कर रही हैं. नतासा स्टेनकोविक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मेरा सनशाइन हार्दिक पांड्या.”

गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक अपने बड़े भाई क्रुणाल और अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ पूल पार्टी करते नज़र आए थे. इस दिन क्रुणाल पांड्या अपना 30वां जन्मदिन मना रहे थे.

ऐसे में उन्हें हार्दिक ने ट्वीट करते हुए जन्म दिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा, “हम इस सफर में शुरुआत से साथ हैं भाई. उंच और नीच में, मैं बहुत लकी हूं कि आप मेरे पास हैं. जन्मदिन मुबारक बड़े भाई.” साथ ही छोटे भाई ने बड़े भाई संग पुरानी तस्वीरें भी साझा की थी.

Leave a comment