किंग कोहली
राट कोहली मैनचेस्टर सिटी के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने वीडियो में टीम के मैनेजर पेप गार्डियोला की तारीफ की है।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कोहली अकसर अपने फैंस के लिए वीडियोज और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे पंजाबी में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। किंग कोहली इसमें मस्तीभरे मूड में दिखाई दिए।

33 साल के भारतीय बल्लेबाज ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। वीडियो में किंग कोहली कह रहे हैं, “हाय पेप, हमारा पिछला सीजन बेहतरीन था। आपकी एनर्जी देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं।” फिर इसके बाद कोहली ने पंजाबी में कहा, “पेप, बहुत वदिया चल रहा है काम। तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है। इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है।”

फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी का यह अंदाज बहुत पसंद आया है और उनकी वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि रविवार को मैनचेस्टर सिटीऔर न्यूकासल के बीच मुकाबला है। विराट कोहली मैनचेस्टर सिटी के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने वीडियो में टीम के मैनेजर पेप गार्डियोला की तारीफ की है। वह अकसर टीम और पेप को अपना समर्थन देते रहते हैं।

बहरहाल, दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज इस समय टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। इस दौरे पर भारत मेजबान टीम के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलेगा। दोनों टीम्स के बीच पहले टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply