Kevin Pietersen - PM Narendra Modi
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। दरअसल, पीएम मोदी ने भारत के 73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) के मौके पर क्रिस गेल (Chris Gayle), जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) और पीटरसन को पत्र लिखकर देश के प्रति उनके प्रेम और सम्मान के लिए धन्यवाद कहा था। इंग्लिश क्रिकेटर ने पीएम मोदी के उसी खत का जवाब हिंदी में दिया है।

41 साल के पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस पत्र को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “आदरणीय मोदी जी, मुझे लिखे गए खत में अविश्वसनीय रूप से, जिस तरह की भावना आपने जताई है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। साल 2003 में भारत में कदम रखने के बाद से मुझे हर यात्रा पर आपके देश से और प्यार हो गया।”

केविन पीटरसन ने आगे लिखा, “भारत में वन्यजीवों की रक्षा के लिए आप, जो कुछ भी कर रहे हैं, उसके लिए आपको धन्यवाद देने के लिए व्यक्तिगत रूप से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकता हूं।” पीटरसन का भारत देश से बहुत गहरा लगाव है। वह भारत की टी20 लीग आईपीएल (IPL) में भी खेल चुके हैं। ऐसे में उनका भारत देश से रिश्ता बहुत घनिष्ठ है। वह अकसर भारत और पीएम मोदी की तारीफ में बयान देते रहते हैं।

फिलहाल, इस समय पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज मस्कट में खेली जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का हिस्सा हैं और वह टूर्नामेंट में वर्ल्ड जायंट्स टीम (World Giants) की और से खेल रहे हैं। इस लीग में वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने एशिया लायंस (Asia Lions) के खिलाफ एक मैच में 38 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्के और 9 चौकों की मदद से 86 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।

Leave a comment

Cancel reply