ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को पत्नी कैंडिस वॉर्नर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को पत्नी कैंडिस वॉर्नर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। वॉर्नर ने इस पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। कंगारू बल्लेबाज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और आए दिन वे अपनी और परिवार के संग तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं।

34 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अपनी पत्नी के साथ समय बिताने से बेहतर कुछ नहीं। परिवार मेरे लिए सब कुछ है और यह अद्भुत महिला कुछ और नहीं बल्कि असाधारण है। बहुत गर्वित पति और लड़कियां और मैं तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

बता दें कि पिछले हफ्ते ही डेविड वॉर्नर आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने घर लौटे थे। इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 31 मई को अपना क्वारंटीन पीरियड समाप्त करके अपने परिवार वालों से मिले थे। वॉर्नर ने परिवार से मिलने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इस वीडियो में वॉर्नर की बेटियों ने पिता के घर लौटने पर शानदार तरीके से स्वागत किया था।

बहरहाल, आखिरी बार ऑट्रेलियाई क्रिकेटर आईपीएल 2021 के पहले चरण में खेलते हुए नज़र आए थे और इस दौरान उनका बल्ला खामोश रहा था। डेविड वॉर्नर ने 6 मुकाबलों में 32.16 के औसत से 193 रन बनाए थे, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने भी कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। SRH ने 7 मुकाबलों में से केवल 1 में जीत दर्ज की थी और 6 में हार का सामना करना पड़ा था। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद मैनजेमेंट ने उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान नियुक्त कर दिया था।

Leave a comment