इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने इंग्लिश क्रिकेटर की उस पारी को याद करते हुए अपने विचार व्यक्त किए हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने साल 2019 के एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मुकाबले में जबरदस्त पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से एशेज सीरिज का आगाज होना है और इस श्रृखंला से मैदान पर एक बार फिर स्टोक्स वापसी कर रहे हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इंग्लिश क्रिकेटर की उस पारी को याद करते हुए अपने विचार व्यक्त किए हैं।

पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने बेन स्टोक्स की वापसी पर कहा कि उनके जैसे जबरदस्त खिलाड़ियों के बिना एशेज समान नही रहती है। 51 साल के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “इस बात में कोई शक नहीं है कि स्टोक्स एक महान क्रिकेटर हैं। मुझे अभी भी हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मुकाबले में उनकी मैच विनिंग पारी के बुरे सपने आते हैं। मुझे उस मैच के तीसरे दिन के उनके स्पेल के बुरे सपने आते हैं।”

जस्टिन लैंगर ने आगे कहा, “क्रिकेट के खेल के लिए यह अच्छा है कि बेन स्टोक्स क्रिकेट खेल रहे हैं और हम सभी उन्हें पसंद करते हैं। यह एक ऑस्ट्रेलियाई समर है और यह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खेले बिना पहले की तरह समान नहीं होता। यह देखना वाकई अच्छा है। उम्मीद है कि उनका स्वास्थ्य अच्छा होगा। हम उनका यहां स्वागत करते हैं, क्योंकि वह खेल के सुपरस्टार्स में से एक हैं।”

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 2019 एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले की बात करें तो बेन स्टोक्स ने नाबाद 135* रनों की शानदार पारी खेली थी और अपनी टीम को 1 विकेट से जीत दिलाई थी। बेन स्टोक्स की वापसी से हर कोई उत्साहित है और उन्हें एक बार फिर मैदान पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना चाहता है। दोनों टीम्स के बीच 2021 एशेज का पहला मुकाबला 8 दिसंबर को ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply