Jos Buttler
इस मैच में इंग्लिश टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर की वापसी हो सकती है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इस मैच में इंग्लिश टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर की वापसी हो सकती है। दरअसल, टीम इंडिया के विरुद्ध खेले जा रहे चौथे टेस्ट में बटलर टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए ओवल टेस्ट से ब्रेक लिया था। अब सीरीज के अंतिम मैच में उनके खेलने की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि जॉस बटलर दूसरी बार पिता बने हैं और उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की खबर बटलर की आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए बताया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बटलर और उनके परिवार की दो तस्वीरें साझा की, जिसमें वे पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं।

जॉस बटलर की गैरमौजूदगी में भारत के खिलाफ खेले जा रहे ओवल टेस्ट में जॉनी बेयरेस्टो ने विकेटकीपिंग की। वहीं, टीम में ओली पोप को भी शामिल किया गया, जिन्होंने इंग्लैंड की पहली पारी में 81 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी।

हालांकि, कुछ दिन पहले जॉस बटलर के एशेज सीरीज में नहीं खेलने की खबरें सामने आ रही थीं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज पर बात करते हुए कहा था कि वहां पर क्वारंटीन के कड़े नियम हैं, जिसके चलते वे उसमें ना खेलने का फैसला ले सकते हैं। वहीं, बटलर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले चुके हैं।

Leave a comment

Cancel reply