बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना संग गोवा में शादी रचाई.

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना से गोवा में शादी रचा ली है। बुमराह और संजना ने परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए।

भारतीय टीम के ‘यॉर्कर किंग’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए इस खबर की जानकारी दी। बुमराह ने कैप्शन में लिखा, ”प्रेम, अगर यह आपको काबिल समझता है तो आपको आगे ले जाता है। प्रेम के जरिए आगे बढ़ते हुए हमने साथ-साथ एक नया सफ़र शुरू किया है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है और हम हमारी शादी की खबर और हमारी खुशियां आपके साथ साझा करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। प्यार जसप्रीत और संजना।”

वहीं, मुंबई इंडियंस ने भी जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की तस्वीर शेयर की और बधाई दी। बता दें कि बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गई चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने बीसीसीआई से व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी की मांग की थी और बोर्ड ने स्‍वीकार कर लिया था, लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं।

Leave a comment