भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है। कई क्रिकेटर्स ने कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ने के लिए देश की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। आईपीएल की कई टीम्स और खिलाड़ियों ने भी राशि दान में की है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने भी यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दान किया है। इस दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे कितनी रकम दान में दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें | IPL 2021 समाप्त होने के बाद कैसे लौटेंगे विदेशी खिलाड़ी? इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने बताया ये रास्ता

31 साल के बाएं हाथ के पेसर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “भारत बाकी क्रिकेटर्स की तरह मेरे जीवन में भी एक खास जगह रखता है। इस देश ने हमेशा मुझे प्यार किया है और इसलिए आज इस मुश्किल घड़ी में मैं अपनी तरफ से मदद करना चाहता हूं। मैं यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दान कर रहा हूं।”

जेसन बेहरेनडोर्फ से पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और पूर्व पेसर ब्रिट ली ने भी कोविड के बढ़ते मामलों से जूझ रहे अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए दान देने की घोषणा की थी। वहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत की इस मदद के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया का गठन किया है, जिसके तहत वे भारत को इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में वित्तीय सहायता करेगा।

बता दें कि सोमवार को 27 साल के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “शानदार काम किया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मैंने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को दिया है। अगर आप कर सकते हैं तो कृपया करके अन्य लोगों की तरह https://india.unicef.org.au/t/australian-cricket पर सहयोग दें।”