जाफर का बड़ा बयान, कोहली और सूर्यकुमार के आते ही टीम से बाहर होंगे अय्यर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे क्रम पर बल्लेबाज़ी कर रहे स्टार बैटर श्रेयस अय्यर को लेकर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया है। जाफर ने दावा किया है कि विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के टीम में वापस आने के बाद अय्यर की प्लेइंग 11 से छुट्टी कर दी जाएगी।

जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, “सूर्यकुमार अगर फिट होते हैं तो वो टीम में वापस आएंगे और कोहली की नंबर तीन पर जगह पक्की है ऐसे में अगर अय्यर बेहद अच्छी फॉर्म नहीं दिखते हैं तो उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ेगा।”

28 साल के अय्यर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 आई सीरीज में अभी तक तीन मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, अय्यर पहले टी20 में 36, दूसरे में 40 और तीसरे मुकाबले में 14 रन ही बना सके।  

इसके अलावा जाफर ने ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ के बीच चल रही टीम इंडिया के तीसरे ओपनर की जंग पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि ये दोनों ही टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड में शामिल होंगे। पंत के बारे में जाफर ने कहा कि वो टी20 फॉर्मेट के लिए एकदम परफेक्ट हैं और हर मैच के साथ बेहतर होते जाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply