टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गोल्फ खेलते हुए कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की है.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गोल्फ खेलते हुए कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की है, जिसपर पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मजे लेते हुए मजेदार कमेंट किया। दरअसल, इशांत इन दिनों भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जिसमें भारत को 4 अगस्त से मेजबान टीम के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले सभी खिलाड़ियों को 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने परिवार संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं।

इस दौरान इशांत शर्मा भी अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ कुछ समय बिता रहे हैं, जो कि उनके साथ इंग्लैंड में ही हैं। 32 साल के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर गोल्फ खेलते हुए दो तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट की। इस पर युवारज सिंह ने उनकी खिंचाई करते हुए कमेंट में लिखा, “लंबू जी खुलकर मार।”

इशांत ने भी युवी के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “पाजी पहली बार है। धीरे-धीरे सीख जाऊंगा, लेकिन गई बहुत दूर थी।” साथ ही इस वीडियो में यह भी बात साफ हो गई कि इशांत शर्मा अपने दाएं हाथ की चोट से उबर चुके हैं, जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के दौरान लगी थी।

यह भी पढ़ें | राशिद खान ने गोल्‍फ स्टिक से खेला हेलीकॉप्‍टर शॉट, पीटरसन ने किया ट्रोल

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में इशांत सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक 102 टेस्ट मुकाबलों में 32.19 के औसत से 306 विकेट चटकाए हैं। वे न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में टीम इंडिया का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे। बता दें कि दोनों टीम्स के बीच 4 अगस्त से पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जाएगा।