इंग्लैंड और भारत के बीच गुरूवार को पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज का चौथा मैच खेला जाना है. इससे पहले इंग्लिश टीम ने मेजबानों को तीसरे मैच में 8 विकेट से पराजित कर सीरीज में 2-1 से अजय बढ़त बनाई. वहीं, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रू फ्लिंटॉफ ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ओइन मॉर्गन ने इंग्लैंड को वनडे और टी20 में नई पहचान दिलाई है.

बता दें कि मॉर्गन 100 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बने हैं. टी20 आई में उनके नाम ज़बरदस्त रिकॉर्ड है. ऐसे में दाएं हाथ के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी ने मॉर्गन की जमकर तारीफ़ की है.

फ्लिंटॉफ ने ट्वीट में लिखा, “मेरी राय में इंग्लैंड के सबसे बड़े आधुनिक कप्तान के रूप में मॉर्गन ने ऐसा कुछ किया है, जो कोई और कभी नहीं कर सकता. हमने हमेशा टेस्ट क्रिकेट में सफलता हासिल की है और हम अब भी करते हैं, लेकिन उन्होंने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में आखिरकार एक पहचान दी है और लगातार अच्छा कर रहे हैं.”

बता दें कि फ्लिंटॉफ ने दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें स्टोक्स ने मॉर्गन को महान बताया है. स्टोक्स ने लिखा, “मॉर्गन ने इंग्लैंड के सफेद गेंद क्रिकेट को बदल दिया. एक महान रोल मॉडल, एक महान कप्तान और एक बेहतर इंसान.”

Leave a comment