इरफान ने सुनाया खुद की पिटाई का किस्सा, आप भी जानिए क्यों भरी बस में पिटे थे पूर्व ऑलराउंडर?

इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) भारतीय क्रिकेट इतिहास के कुछ सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में गिने जाते हैं। उन्होंने अकेले के दम पर कई मुकाबले टीम इंडिया (Team India) की झोली में डाले हैं। इरफान ने अपने बेहतरीन खेल से करोड़ों लोगों का प्यार और ढेर सारा पैसा कमाया, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब इरफान को बस से सफर करना पड़ता था। पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने खुलासा किया है कि एक बार बस में सफर के दौरान उनकी जमकर पिटाई हो गई थी।

स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के एक क्रिकेट शो के दौरान एंकर जतिन सप्रू और आरसीबी के हेड कोच संजय बांगर के साथ बातचीत करते हुए इरफान ने कहा, “मध्यप्रदेश में एक जगह भिंड है। वहां मैं एक मैच खेलने के लिए गया था। मैच खत्म करके मैं बस से वापस लौट रहा था। बस में मेरी सीट के पीछे टेक लगाने के लिए कुछ नहीं था, इसलिए बहुत संभलकर बैठना पड़ रहा था। ड्राइवर जब तेजी से ब्रेक लगाता या कोई गड्ढा वगैरह आता तो हम अपने आगे वाली सीट को पकड़ लेते थे।”

किस्सा आगे सुनाते हुए 37 साल के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, “तभी अचानक जोर का झटका लगा। मेरे हाथ में जो आया मैंने उसे पकड़ कर संभलने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही सेकेंड्स में मुझे एहसास हो गया कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी है, क्योंकि मेरे हाथ में एक नवविवाहिता की चोटी थी। ये देख कर बस में बैठे लोगों ने मेरी खूब पिटाई की। उन्हें लगा की मैंने ये जानबूझ कर किया है।”

इरफान ने आगे कहा कि लोगों को काफी समझाने के बाद वे समझ गए और बाद में उन्होंने इरफान से माफ़ी भी मांगी। आपको बता दें, 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके इरफ़ान पठान आजकल कमेंट्री करते हैं और फैंस को उनके कमेंट्री का अंदाज़ काफी पसंद भी आता है।

Leave a comment

Cancel reply