Aakash Chopra
पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्हें लगता है कि तेज गेंदबाज अवेश खान (Avesh Khan) आईपीएल 2022 की नीलामी में सबसे महंगे अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी हो सकते हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात से आश्चर्य नहीं होगा अगर वह सबसे महंगे बिकते हैं।

क्रिकेटर से बने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो वीडियो में आगामी मेगा नीलामी में संभावित सबसे महंगे अनकैप्ड भारतीयों को चुना। उन्होंने इस पर कहा, “मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर अवेश खान सबसे महंगे बिकते हैं। वह नंबर 1 या नंबर 2 जैसा होगा, वह इतने महंगे होंगे। वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वह लंबे कद के हैं और उन्हें अतिरिक्त उछाल मिलता है। उनके पास गति है, ऐसा नहीं है कि वह 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, वह 140 को छूते हैं। वह नई और पुरानी दोनों गेंद से गेंदबाजी कर सकते हैं, वह विभिन्न चरणों में गेंदबाजी कर सकते हैं।”

44 साल के पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व पेसर के भविष्य की भविष्यवाणी करते हुए कहा, “वह अच्छी यॉर्कर गेंद फेंकते हैं और साथ ही अच्छी धीमी गति से गेंदबाजी करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि उनका स्वभाव बहुत अच्छा है और उनका भविष्य उज्ज्वल है, इसलिए उनका वर्तमान अच्छा दिखता है और भविष्य सही दिखता है।”

बता दें कि 25 साल के भारतीय पेसर को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। अगर उन्हें मेहमान टीम के विरुद्ध इस सीरीज में खेलने का मौका मिलता है तो वह नीलामी के समय अनकैप्ड खिलाड़ी नहीं रहेंगे।

Leave a comment

Cancel reply