David Warner - Kane Williamson
उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि वह विलियमसन के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए पुराने पल मिस करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने अच्छे दोस्त और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के साथ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि वह विलियमसन के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) के लिए खेलते हुए पुराने पल मिस करेंगे।

35 साल के कंगारू क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “विलियमसन के साथ अपने नाश्ते के समय को याद करूंगा और मैं आपके साथ क्रिकेट खेलना याद करूंगा !!” बता दें कि आईपीएल 2022 की नीलामी में वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने खरीदा है, जबकि विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में इस साल दोनों खिलाड़ी अलग-अलग टीम के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे।

डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के दौरान SRH के खराब प्रदर्शन के कारण टीम के कप्तान पद से हटा दिया गया था और साथ ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में बहुत कम मौका दिया गया था। वॉर्नर की जगह टीम मैनजेमेंट ने केन विलियमसन को एसआरएच की कप्तानी सौंप दी थी। हालांकि, फ्रैंचाइजी ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को रिलीज कर दिया था।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2016 में आईपीएल का अपना पहला खिताब डेविड वॉर्नर की कप्तानी में जीता था। इसके अलावा वह टीम के साथ 7 साल से जुड़े रहे थे और इस दौरान उन्होंने एसआरएच (SRH) के लिए कई बार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। अब वॉर्नर इस साल अपनी डेब्यू आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते दिखाई देंगे।

Leave a comment

Cancel reply