Kane Williamson
उन्होंने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में विलियमसन के साथ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में विलियमसन के साथ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 30 साल के राहुल त्रिपाठी को एसआरएच (SRH) ने 8 करोड़ 50 लाख रूपए में खरीदा है।

राहुल त्रिपाठी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के साथ खेलने पर कहा, “मैं केन विलियमसन के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो खेल के तीनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। केन बहुत विनम्र हैं और, जिस तरह से वह खुद को कैरी करते हैं वह वास्तव में शानदार है। आईपीएल आपको क्रिकेट के इन महान खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका देता है।”

दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज साल 2017 से आईपीएल में खेल रहे हैं और वह महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। वह पिछले दो आईपीएल सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए खेले थे और उस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलीं थीं। अब वह इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे।

इस भारतीय क्रिकेटर के आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने अब तक 62 मुकाबलों में 26.13 के औसत से 1385 रन बनाए, जिसमें 7 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2021 में 17 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 28.35 के औसत से 397 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारियां निकलीं थीं।

Leave a comment

Cancel reply