Delhi Capitals
उनका मानना है कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2022 में शायद ही प्लेऑफ में क्वालीफाई कर पाएगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को लेकर चिंता जाहिर की है। उनका मानना है कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शायद ही प्लेऑफ में क्वालीफाई कर पाएगी। उन्होंने आगामी सीजन डीसी (DC) के शुरूआती मुकाबलों में उनके प्रदर्शन को लेकर कहा है कि वे पहले दो-तीन मैच आसानी से हार सकते हैं।

44 साल के आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में कहा, “मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए थोड़ा चिंतित हूं। वे पहले तीन में से दो मैच या तीनों मुकाबले हार सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो उन्हें आगे चलकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा, “हालांकि, कोई आपको अकेले मैच जिता सकता है, लेकिन एक टीम के रूप यह आपको बहुत अधिक आत्मविश्वास नहीं देता है। मध्यक्रम में रोवमैन पॉवेल के बारे में कोई नहीं जानता है। कई खिलाड़ी संभावनाओं वाले हैं प्रदर्शन वाले नहीं। आप केएस भरत, रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान के बारे में बात करें, इन सभी के अच्छा करने की गारंटी नहीं है।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों को लेकर कहा, “कुलदीप यादव का काफी लंबे समय से आईपीएल अच्छा नहीं रहा है। खलील अहमद और चेतन सकारिया आपके प्रमुख मैच विजेता नहीं हैं। मिचेल मार्श एक बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन वे अभी तक आईपीएल में खुद को साबित नहीं कर पाए हैं।”

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस सीजन ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाती है तो उन्हें इस बात से हैरानी नहीं होगी। बता दें कि पिछले कुछ सीजन दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन फ्रैंचाइजी ने नीलामी से पहले शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, कगिसो रबाडा और रविचंद्रन अश्विन जैसे जबरदस्त खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था और उन्हें मेगा ऑक्शन में खरीदने में भी असफल रहे।

Leave a comment

Cancel reply