Askash chopra
उनका मानना है कि दीपक आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज हो सकते हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि दीपक आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज हो सकते हैं। 44 साल के पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की नीलामी में संभावित सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज के रूप में दीपक चाहर का नाम लिया।

आकाश चोपड़ा ने कहा, “बहुत सारे नाम हैं, जो उपलब्ध होने जा रहे हैं। भारतीय नामों के लिए कुछ लड़ाई होगी, लेकिन मुझे अभी भी विश्वास है कि दीपक चाहर सबसे महंगे होंगे ऐसा मेरा मानना है। बहुत सारी टीम्स होंगी, जो उनपर पैसा लगाएंगी, क्योंकि वह तीन ओवर के पावरप्ले बैंक हैं।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने पूर्व क्रिकेटर ने दीपक चाहर की तारीफ करते हुए कहा, “वह एक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। भले ही वह महंगे हैं, लेकिन चाहर विकेट निकालते हैं। वह ठीक बल्लेबाजी कर रहे हैं और बार-बार अपना मामला आगे बढ़ा रहे हैं। दीपक पावरप्ले में मुश्किल ओवर फेंकते हैं और वह एक खिलाड़ी के रूप में परिपक्व हो रहे हैं, इसलिए मैं ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज के रूप में दीपक चाहर के साथ जा रहा हूं।”

गौरतलब है कि 29 साल के भारतीय पेसर को साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था और तब से दीपक चाहर सीएसके के लिए नई गेंद से विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। हालांकि, आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले चेन्नई की टीम ने चाहर को रिलीज कर दिया था। उन्होंने अब तक आईपीएल में 63 मुकाबले खेले हैं, जिसमें दीपक ने 29.18 के औसत से 59 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply