धनश्री वर्मा ने बुधवार को अपने एक फैन पेज का एक विशेष नोट पोस्ट किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन स्थगित हो चुका है। साथ ही खिलाड़ियों ने भी अपना-अपना बायो-बबल छोड़कर अपने-अपने घर जाना शुरू कर दिया है। आईपीएल 2021 निलंबित होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर टूर्नामेंट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रहे हैं। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने बुधवार को अपने एक फैन पेज का एक विशेष नोट पोस्ट किया है।

चहल की पत्नी धनश्री का फैन पेज है, जिसका नाम ‘धनश्रीफीवर’ है। इस पर आरसीबी के मैच की कुछ तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा, “आरसीबी को समर्थन देने के धनश्री आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको हमेशा स्टैंड में देखना बहुत अच्छा लगता है। आपकी उपस्थिति के साथ आईपीएल को मेरे लिए और अधिक आश्चर्यजनक बनाने के लिए धन्यवाद। मेरी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। सुरक्षित और स्वस्थ रहें।”

धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने इस फैन का ये खास पोस्ट पोस्ट किया है। उन्होंने यह अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सो स्वीट, थैंक्यू।” इससे पहले धनश्री ने चहल और उनके आरसीबी टीम के साथी एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के साथ कई तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद को ‘द 5 A.M क्लब’ का नाम दिया। साथ ही धनश्री ने लिखा, “उन्हें इस “बबल परिवार” की बहुत ज्यादा कमी खलेगी।”

आईपीएल 2021 के निलंबित होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर मुकाबलों में धनश्री वर्मा पति युजवेंद्र चहल और टीम को चीयर करती हुईं दिखाईं दीं थीं। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की शुरुआत अच्छी रही थी। बैंगलोर ने 7 मैच खेले, जिसमें 5 में जीत दर्ज की, जबकि 2 में हार का सामना करना पड़ा।

Leave a comment