इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत में आज से सिर्फ एक दिन का ही समय शेष है. इससे पहले सभी टीम्स अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. लीग का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

वहीं, वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे क्रिस गेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वे माइकल जैक्सन की तरह डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पंजाब किंग्स ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “क्वारंटाइन का खेल खत्म, बाहर आ गए हैं तुम्हारे फेवरेट क्रिस गेल.”

दरअसल, गेल के अलावा कई खिलाड़ियों का 7 दिनों का अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड ख़त्म हो गया है. गेल ने इस बात का जश्न डांस करके मनाया है. 41 साल के गेल ने इस दौरान माइकल जैक्सन के फेमस सॉन्ग ‘स्मूथ क्रिमिनल’ पर परफेक्शन के साथ मूनवॉक भी किया है.

गौरतलब है कि केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स ने ने इस साल ऑक्शन में डेविड मलान, मोइजेस हेनरिक्स, झाय रिचर्ड्सन, जैसे टी20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों को शामिल किया है.

Leave a comment