Virat Kohli
विराट कोहली ने अपना अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा किया और आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले टीम के साथ जुड़े।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपना अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा किया और आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले टीम के साथ जुड़े। आरसीबी के साथी खिलाड़ियों ने कोहली का शानदार तरीके से स्वागत किया। मैदान पर पहुंचने के बाद कप्तान ने पहले वानिंदु हसरंगा से मुलाकात की फिर उसके बाद वे एबी डीविलियर्स से मिले।

विराट कोहली के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी अपना क्वारंटाइन पूरा कर पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए। आरसीबी अपने स्टार खिलाड़ियों के वापस टीम के साथ जुड़ने पर बहुत खुश है और फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा की है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट के दूसरे फेज में खेलने के लिए बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “बोल्ड डायरीज: क्वारंटाइन के बाद आरसीबी टीम में शामिल हुए विराट कोहली। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और हमारे कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने नेट्स में अपना पहला प्रैक्टिस सेशन किया।”

वहीं, पिछले दो महीने से टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद कोहली और सिराज आने वाले दिनों में टी20 प्रारूप में खुद को ढालने के लिए नेट्स पर ज्यादा अभ्यास करते नज़र आएंगे। बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा था। उन्होंने 7 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस समय अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वे 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के साथ आईपीएल के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

Leave a comment

Cancel reply