केन विलियमसन आईपीएल में एसआरएच का हिस्सा हैं.

मौजूदा समय में भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है. ऐसे में खिलाड़ियों के लगातार कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें संस्करण को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया है, जिसके चलते विदेशी खिलाड़ी वापस घर लौटने लगे हैं. बीसीसीआई और फ्रेंचाइजीस मिलकर खिलाड़ियों को वापस घर भेजने में लगे हुए हैं. मालूम हो कि इस सीजन में 29 मैच खेले जा चुके थे, जबकि अभी 31 मैच और बाकी बचे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ी भारत छोड़कर मालदीव के लिए रवाना हो चुके हैं, क्योंकि वे यहां सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि केन विलियमसन समेत कीवी टीम के तीन खिलाड़ी बायो-बबल को छोड़कर मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले खबर थी कि केन विलियमसन समेत इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां संस्करण खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर्स 10 मई तक भारत में रहेंगे, जिसके बाद वे इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.

आईपीएल के एक सूत्र ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, “हमको इस बात की जानकारी दी गई कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दिल्ली के बबल में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं और वह इस बात को लेकर भी आश्वस्त नहीं थे कि वह यूके के लिए कब रवाना होंगे. वह यहां पर बहुत दिनों तक नहीं रहना चाहते थे और वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ रवाना हो गए.”

गौरतलब है कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम को इस साल जून में भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. यह मैच 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथेम्पटन में खेला जाएगा.

Leave a comment