आरसीबी ने इस बार शानदार प्रदर्शन किया है.

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के स्पेल को आईपीएल 2021 का सर्वश्रेष्ठ स्पेल बताया है। सिराज ने इस मैच में सिर्फ 3 ओवर डाले थे, जिसमें उन्होंने केवल 17 रन दिए थे। हालांकि, उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था। मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की थी, जिसके चलते वे आंद्रे रसेल को बड़े शॉट्स लगाने में रोक पाए थे।

इंडिया न्यूज़ पर एक चर्चा के दौरान सबा करीम ने मोहम्मद सिराज को चुना, जब उनसे पूछा गया कि आईपीएल 2021 का सबसे बेस्ट स्पेल बताएं। करीम ने कहा, “तेज गेंदबाजों ने कई शानदार और प्रभावी गेंदबाजी की, लेकिन मेरी राय में मोहम्मद सिराज ने सबसे शानदार गेंदबाजी की। हालांकि, उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था। यह कोलकाता के खिलाफ मैच में था।”

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा, “विशेष रूप से 19वां ओवर मोहम्मद सिराज ने डाला था, जिसमें आंद्रे रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय केकेआर को मैच जीतने के लिए लगभग 40 रनों की आवश्यकता थी और उन्होंने इस ओवर में रसेल को एक भी चौका और छक्का लगाने नहीं दिया। वह ओवर आरसीबी के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित हुआ था।”

53 साल के पूर्व क्रिकेटर ने अंत में कहा, “जिस तरह के बल्लेबाज आंद्रे रसेल हैं, अगर उन्होंने उस ओवर में दो या तीन छक्के लगाए होते तो केकेआर के पक्ष में मैच का परिणाम होता। इसलिए मोहम्मद सिराज ने वह ओवर बेहतरीन शानदार डाला था। हालांकि, इस मैच में उन्होंने 3 ओवर्स में 17 रन दिए थे और एक भी विकेट नहीं लिया था। मेरी राय में यह जबरदस्त प्रदर्शन था, क्योंकि टी20 आम तौर पर बल्लेबाज का प्रारूप है, लेकिन इतने बेहतरीन तरीके से आंद्रे रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करना अच्छा है।”

Leave a comment