IPL 2021: MI बनाम RR मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में मंगलवार को खेले गए 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से पराजित किया. एमआई की घातक गेंदबाजी के सामने राजस्थान की टीम 20 ओवर खेलने के बाद 9 विकेट खोकर महज 90 रनों का स्कोर ही बना पाई, जिसके जवाब में नीली जर्सी वाली टीम ने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. एमआई ने 8.2 ओवर खेलते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए.

मुंबई की टीम की तरफ से नाथन कुल्टर नाइल को सबसे ज्यादा विकेट मिले. उन्होंने 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. उनके अलावा जिमी नीशाम को 3 विकेट हासिल हुए. जसप्रीत बुमराह ने भी 2 विकेट चटकाए. वहीं, राजस्थान की तरफ से एविन लुईस (24), डेविड मिलर (15), राहुल तेवतिया (12) और यशस्वी जायसवाल (12) ने महत्वपूर्ण पारियां खेलीं.

यह भी पढ़ें | क्या अश्विन ने की थी कोहली के खिलाफ बगावत, BCCI से की थी विराट के रवैये की शिकायत?

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा (22), ईशान किशन (50), सूर्यकुमार यादव (13), हार्दिक पांड्या (5) ने अहम योगदान दिया. मुंबई ने भले ही यह मैच आसानी से जीत लिया हो, लेकिन वे प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुके हैं.

मुंबई इंडियंस की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. आइये अब नज़र डालते हैं इस मुकाबले की टॉप-10 मीम्स पर. देखिए:

Leave a comment