ipl 2021 stokes rajasthan royals crictoday

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण की शुरुआत में ही राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका लग गया है. टीम के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट लग जाने की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि पंजाब किंग्स के विरुद्ध मुकाबले में फील्डिंग के दौरान उनकी उंगली चोटिल हो गई थी.

एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान रॉयल्स के एक सूत्र ने कहा, “इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है, जिससे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वह आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर हो गए हैं. राजस्थान रॉयल्स में हर कोई उन्हें रॉयल्स परिवार के अहम सदस्य मानता है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हमें इस बात की खुशी है कि बेन स्टोक्स अपने मूल्यवान सहयोग देनेके लिए टीम के साथ बने रहना चाहते हैं. हम उनके संभावित विकल्पों की समीक्षा करेंगे.”

वहीं, ब्रिटिश अखबार ‘इंडिपेंडेंट’ के की रिपोर्ट के अनुसार, “स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते हुए अपने बाएं हाथ में फ्रैक्चर कर लिया है. चोट के कारण ही स्टोक्स ने इस मैच में सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी की.”

Leave a comment

Cancel reply