ipl 2021 rr ben stokes injury update crictoday
स्टोक्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले बेन स्टोक्स हाल ही में चोट के चलते आईपीएल 2021 से बाहर हो गए थे. अब स्टोक्स की चोट को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा अपडेट दिया है.

इंग्लैंड क्रिकेट के मुताबिक, बेन स्टोक्स अगले 12 हफ़्तों तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहेंगे. साथ ही ईसीबी ने कहा कि स्टोक्स की आगामी सोमवार को इंग्लैंड के लीड्स में सर्जरी होगी. उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, “बेन स्टोक्स 12 हफ्तों के लिए बाहर रहेंगे. उनकी लीड्स में सोमवार को सर्जरी होगी.”

राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि पंजाब किंग्स के विरुद्ध मुकाबले में फील्डिंग के दौरान इस इंग्लिश हरफनमौला खिलाड़ी की उंगली चोटिल हो गई थी.

राजस्थान रॉयल्स के एक सूत्र ने कहा था, “इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है, जिससे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वह आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर हो गए हैं. राजस्थान रॉयल्स में हर कोई उन्हें रॉयल्स परिवार के अहम सदस्य मानता है.”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने गुरूवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में बेन स्टोक्स की जगह डेविड मिलर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. उन्होंने 62 रन की पारी खेल अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Leave a comment

Cancel reply