delhi ca[pitals dance video
इस गाने पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने भी डांस किया है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

तमिल फिल्म ‘मास्टर’ का मशहूर गाना ‘वाथी कमिंग’ फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स का भी पसंदीदा बनता जा रहा है। पिछले दिनों इस गाने पर रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या ने डांस किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं, हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर, भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान भी इस गाने पर डांस करते नज़र आए।

अब इस गाने पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने भी डांस किया है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिखर धवन, आर अश्विन, ऋषभ पंत, स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और क्रिस वोक्स नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को DC के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

पंत ने इस वीडियो में रविचंद्रन अश्विन, क्रिस वोक्स, स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन सभी को टैग करते हुए लिखा, “एक क्रिकेटर के तौर पर आईपीएल में खेलना बहुत मुश्किल होता है, इसलिए हम डांस कर रहे हैं ताकि डांस इंडिया डांस के ऑडिशन की प्रैक्टिस भी हो सके। आपको हमारी टीम में बेस्ट डांसर कौन लगता है।”

पंत के इस ट्वीट पर इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने रिएक्शन देते हुए लिखा, “इंग्लैंड क्रिकेट टीम में सबसे अच्छा डांसर कौन है? क्रिस वोक्स।” याद हो तो दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 में अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया था। इस मैच में दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 85 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। अब DC अपना दूसरा मैच 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मुंबई में खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply