केकेआर के तीन खिलाड़ी पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव.

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 30वां मुकाबला सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना था, लेकिन केकेआर के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया। बता दें कि चक्रवर्ती और वारियर पिछले चार दिन में तीसरे दौर के परीक्षण में संक्रमित पाए गए हैं। अब यह मैच किसी अन्य दिन खेला जाएगा। आरसीबी ने भी कोलकाता के खिलाफ इस मैच के स्थगित होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा, “सोमवार को केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला होना था, जिसे वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया है। ऐसा आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइंस के अनुसार किया गया है। हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

आरसीबी के इस ट्वीट पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं और केकेआर के दोनों खिलाड़ियों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो बायो बबल में खिलाड़ियों के संक्रमित होने पर हैरानी जता रहे हैं। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी अन्य सदस्यों की कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, चक्रवर्ती और वारियर को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बता दें कि संदीप वारियर को आईपीएल 2021 में अब तक केकेआर के सात मुकाबलों में से एक भी मैच में खेलना का मौका नहीं मिला है। वहीं, दोनों खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल ने बयान जारी करते हुए कहा, “मेडिकल टीम लगातार दोनों के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। इस बीच कोलकाता की टीम रोजाना परीक्षण की दिनचर्या से गुजरेगी, जिससे कि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान हो सके और जल्द से जल्द इलाज किया जा सके।”

Leave a comment