विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हाल ही में पूल वॉलीबॉल खेला।

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हाल ही में पूल वॉलीबॉल खेला। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की, जिसमें आरसीबी के सभी खिलाड़ी पूल वॉलीबॉल खेलते नज़र आए। बुधवार को बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से पराजित किया था।

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो साझा की है और साथ में कैप्शन में लिखा, “टीम आरसीबी, जिसमें क्रिकेटर्स, सपोर्ट स्टाफ, इंटर्न और प्रबंधन शामिल हैं और पूल वॉलीबॉल से शुरू होने वाले क्लैशथॉन इवेंट के लिए 8 टीम्स बनाई गई हैं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि इस खेल में एबी डीविलियर्स, विराट कोहली और युजवेंद्र चहल सहित आरसीबी के सभी प्लेयर्स मस्ती करते दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि आरसीबी इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में 14 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। विराट कोहली के नेतृत्व में टीम ने इस सीजन में अभी तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 7 में जीत दर्ज की है। आरसीबी ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 14वें सीजन में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है। अगर आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है तो उन्हें अपने अगले तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। बता दें कि बैंगलोर की टीम अपना अगला मैच रविवार को पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेलेगी।

Leave a comment