sanju samson rajasthan royals
RR ने कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 7.5 करोड़ रूपय दान दिए हैं.

गुरूवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 16वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से पटखनी दी. आरसीबी की मौजूदा टी20 लीग में ये लगातार चौथी जीत थी, जबकि आरआर की चार मुकाबलों में से तीसरी हार.

वहीं, राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक कुमार संगकारा ने बताया है कि उनकी टीम को वापसी करने के लिए क्या काम करना होगा. उन्होंने कहा कि यदि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में वापसी करनी है तो टॉप चार में से किसी एक खिलाड़ी को बड़ा स्कोर बनाना होगा.

श्रीलंकाई टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, “हमें पावरप्ले में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने की जरूरत है. हमें साझेदारियां निभानी होंगी तथा एक या दो को बड़ी पारियां खेलनी होंगी. मध्यक्रम और निचले मध्यक्रम ने वास्तव में अच्छी वापसी की जिसे, देखकर अच्छा लगा. शिवम दुबे ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की तथा पहले तीन मैचों की तुलना में अधिक जागरूकता दिखाई.”

गौरतलब है कि राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए थे. बैंगलोर ने राजस्थान से मिले 178 रनों के लक्ष्य को 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया है. इस दौरान टीम ने एक भी विकेट नहीं गंवाया.

Leave a comment

Cancel reply