सैमसन ने बताया वे कैसी बल्लेबाजी जारी रखेंगे.

राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम की कप्तानी सौंपी है। संजू सैमसन शुक्रवार को आईपीएल 2021 से पहले फ्रेंचाइजी के शिविर में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। उनसे पहले क्रिस मॉरिस, शिवम दुबे, यशस्वी जायसवाल, मनन वोहरा, राहुल तेवतिया और मयंक मारकंडे ये सभी खिलाड़ी भी मुंबई पहुंच गए थे।

सैमसन के मुंबई पहुंचने पर फ्रैंचीसजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने कप्तान का स्वागत सुपरस्टार शाहरुख खान के मशहूर गाने ‘मैं हूं ना’ से किया। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”इंतजार खत्म हुआ संजू सैमसन पहुंच गए।”

आपको याद हो तो आईपीएल 2021 के नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया था और संजू सैमसन को कप्तान बना दिया था। संजू सैमसन ने आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 14 मुकाबलों में 375 रन बनाए थे और इस दौरान उनका 159 का स्ट्राइक रेट था।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल के आगामी सीजन में संजू सैमसन कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ अपने बेहतरीन प्रदर्शन को बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

Leave a comment